पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर अकांउट से बैन हटे करीब एक सप्ताह हो रहा है। इसके बाद भी ट्रंप ने ट्विटर पर एक भी ट्वीट नहीं किया है। इसको लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। दरअसल, लेखक टिम यंग ने ट्विटर पर एलन मस्क को टैग करते हुए एक पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, एलन मस्क ट्रंप को ट्विटर पर वापस लाए एक सप्ताह हो गया है, और उन्होंने एक भी ट्वीट नहीं किया है। वामपंथी इसे संभाल नहीं सकते।

टिम यंग के सवाल के जवाब में मस्क ने कहा, ट्रंप के ट्वीट न करने से उन्हें कोई समस्या नहीं है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि नियमों के उल्लंघन के बावजूद ट्विटर ने एक बड़ी गलती को सुधार लिया है। उन्होंने कहा, एक मौजूदा राष्ट्रपति का खाता बैन करने से आधे अमेरिका का विश्वास ट्विटर पर कम हो गया। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर जो बाइडन को लेकर अपनी राय रखी। ट्रंप ने कहा, कहा, 2020 के राष्ट्रपति चुनावों में ट्रम्प की जगह उन्होंने जो बाइडन को वोट दिया था। उन्होंने कहा, मैं राष्ट्रपति पद के लिए ओबामा और बाइडन का समर्थक था। इसलिए ट्रंप के बजाय मैंने बाइडन को वोट दिया। 

बता दें, अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के बाद कैपिटल हिल पर भड़की हिंसा भड़क गई थी। इसके बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर अकाउंट को बैन कर दिया गया था। हालांकि, एक सप्ताह पहले एलन मस्क ने उनके खाते को बहाल करने के लिए एक पोल का सहारा लिया, जिसमें ट्रंप के खाते को बहाल करने के पक्ष में करीब 51 प्रतिशत लोगों ने मतदान किया। इसके बाद ट्विटर ने ट्रंप के खाते पर से बैन हटा लिया था।