तमिलनाडु| तमिलनाडु से लगभग 64 सबरीमाला तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। तीर्थयात्रियों की बस केरल के पठानमथिट्टा के पास एक गहरे गड्ढे में गिर गई। दुर्घटना में कम से कम 62 लोग घायल हो गए, जिनमें से कुछ की गंभीर हालत बनी हुई है।

खाई में जा गिरी बस, सवार थे 64 तीर्थयात्री

दुर्घटना उस दौरान हुई जब श्रद्धालुओं को लेकर जा रही बस सबरीमाला में भगवान अयप्पा मंदिर के दर्शन कर लौट रही थी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। दोपहर करीब 1.30 बजे निलक्कल के पास एलावंकल में बस सड़क से उतर गई और खाई में जाकर गिर गई। बस में नौ बच्चों सहित कम से कम 64 लोग सवार थे। सभी तीर्थयात्री तमिलनाडु के माइलादुत्रयी जिले के हैं।

घायलों को अस्पतालों में किया स्थानांतरित

64 तीर्थयात्रियों में से 62 लोग घायल हो गए है। वहीं, कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों को पठानमथिट्टा और एरुमेली के विभिन्न अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी PTI को बताया कि गंभीर रूप से घायल लोगों को बेहतर सुविधाओं के लिए विभिन्न अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया है।

तीन साल की बच्ची की मौत

इससे पहले, 1 जनवरी को तमिलनाडु के इरोड जिले से एक सड़क दुर्घटना हुई थी। इस सड़क दुर्घटना में तीन साल की एक बच्ची की मौत हो गई। जबकि अन्य 10 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक, सड़क किनारे एक पेड़ से वाहन टकराने की वजह से तीन साल की एक बच्ची की मौत हुई।