SBI  में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। SBI ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए तीन अधिसूचनाएं जारी की है। इन तीनों ही अधिसूचनाओं के माध्यम से बैंक ने कुल 65 पदों पर भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से ऑनलाइन मोड में आवेदन आमंत्रित किए हैं। पदों के अनुसार निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार SBI  की आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर उपलब्ध कराए गए लिंक या नीचे दिए भर्ती के अनुसार डायरेक्ट लिंक के माध्यम से 12 दिसंबर 2022 तक अप्लाई कर सकते हैं।

SBI  ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के अंतर्गत मैनेजर क्रेडिट एनालिस्ट के 55 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन (CRPD/SCO/2022-23/25) जारी किया है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 22 नवंबर से शुरू हो गई है और उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 12 दिसंबर तक अप्लाई कर सकेंगे। आवेदन शुल्क 750 रुपये है। किसी भी विषय में स्नातक और फुल टाइम एमबीए या पीजीडीबीएम या सीए या आइसीडब्ल्यूए या समकक्ष योग्यता रखने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इस लिंक से देखें भर्ती अधिसूचना और इस लिंक से करें आवेदन।

इसी प्रकार, SBI  ने डिजिटल पेमेंट्स डिपार्टमेंट में मैनेजर के कुल 9 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन (सं.CRPD/SCO/2022-23/23) जारी किया है। इन पदों के लिए बीई या बीटेक या एमसीए या पीजीडीएम या कोई अन्य समकक्ष योग्यता रखने वाले 35 वर्ष तक की आयु के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।