ट्रोर्ल्स के नए टारगेट बने शाहरुख-सलमान अब 'बॉयकॉट पठान' और 'बायकॉट टाइगर 3 

Akshay kumar और Aamir khan की फिल्मों को ट्रोल करने के बाद अब ट्रोलर्स के निशाने पर शाहरुख खान और सलमान खान आ गए हैं। सोशल मीडिया पर 'बॉयकॉट पठान' और 'बायकॉट टाइगर 3' ट्रेंड छाया हुआ है। अब सलमान-शाह
सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की ओर से चलाए जा रहे ट्रेंड्स देखकर यह लगा रहा है कि ये लोग बॉलीवुड को बरबाद करके ही दम लेंगे। आमिर खान, अक्षय कुमार और आलिया भट्ट की  फिल्मों को बायकॉट करने की मुहीम चलाने के बाद अब ट्रोलर्स के निशाने पर सलमान और शाहरुख खान है। 

 फिल्मों को फ्लॉप करवाने का दावा कर, मना रहे हैं जीत का जश्न 
यह जानकार बॉलीवुड फिल्ममेकर्स को दुख हो सकता है कि ट्रोलर्स बायकॉट ट्रेंड के कारण फिल्म बिजनेस हो रहे नुकसान का जश्न भी मना रहे हैं। आपको बता दें बॉक्स ऑफिस पर केवल आमिर की लाल सिंह चड्ढा ही नहीं बल्कि बाकी रिलीज फिल्मों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी खराब रही है। सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे #BoycottPathaanMovie के तहत बहुत से यूजर्स शाहरुख की अपकमिंग फिल्म को
पूरी तरह से बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने तो ये तक लिखा है कि अगर शाहरुख की पठान हिट हो गई तो कल को ये तैमूर, औंरगजेब और बिन लादेन जैसों की भी हीरो बनाकर पेश कर देगें।
बायकॉट के अगले मिशन के लिए तैयार ट्रोलर्स 
खान एक्टर्स को लेकर ट्रोलर्स के हेटर्स कमेंट तो वाकई मेकर्स के लिए परेशानी बन सकते हैं। एक अन्य यूजर ने बॉलीवुड के तीनों khans की तस्वीर को पोस्ट की है। इस तस्वीर में आमिर की तस्वीर के नीचे गेम ओवर लिखा गया है और शाहरुख, आमिर की तस्वीर के नीचे लोडिंग... लिखा गया है। और इस तस्वीर को पोस्ट कर कैपशन में कहा है कि सुशांत के साथ हुए बर्ताव की सजा इन लोगों को आर्थिक हानी के जरिए ही सही। इसके बाद लिखा, आप अगले मिशन के लिए तैयार हैं?