निवाड़ी : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर एक्शन में दिखे। बुधवार को वे निवाड़ी में थे। शिकायत मिलने पर उन्होंने निवाड़ी कलेक्टर, ओरछा तहसीलदार को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। पहली मर्तबा है जब किसी कलेक्टर को मंच से सीएम ने हटाने का आदेश दिया हो।  निवाड़ी में गढ़कुंडार महोत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें भाग लेने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे थे। मध्यप्रदेश शासन संस्कृति विभाग द्वारा आयोजन किया गया था। वे मंच से संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा बेहतर काम करने वाले शासकीय कर्मचारियों का स्वागत-सम्मान करता हूं। मुख्यमंत्री ने डिंडोरी कलेक्टर विकास मिश्रा की तारीफ करते हुए कहा ये दि-रात काम करते हैं, लेकिन निवाड़ी कलेक्टर तरुण भटनागर की कई शिकायतें मिली हैं उन्हें तत्काल प्रभाव से हटाया जाता है। 

सीएम शिवराज ने कहा कि ओरछा में एक तहसीलदार हैं संदीप शर्मा, जिनकी जमीन में गड़बड़ी की कई शिकायतें आई हैं। इनको भी तत्काल हटाया जाता है। इनकी जांच भी करवाऊंगा। पीएम आवास योजना में निचले स्तर पर पैसा मांगा जाता है यह किसी भी सूरत में ना हो। जनता का सेवा अपना धर्म है दो-तीन कर्मचारियों के में नाम नहीं लूंगा इनकी भी शिकायत आई है इनकी जांच करवाओ।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निवाड़ी के गढ़कुंडार में महाराजा खेतसिंह नाम से सामुदायिक भवन की सौगात दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का खंगार समाज के लोगों ने मुकुट पहना कर स्वागत किया जिसको लेकर मुख्यमत्री ने कहा कि यह मुकुट समाज को भेंट करता हूं जब मुख्यमंत्री कन्या दान से गरीब बेटियों की शादी हो तब इस मुकुट से बिछोड़ी बनाकर उनकी उंगलियों में पहना दें।