न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए केएल राहुल के अलावा अक्षर पटेल का भी चयन नहीं किया गया है। राहुल और अक्षर को निजी कारणों से छुट्टी मिली है। राहुल के बारे में तो यह कहा जा रहा था कि वह अभिनेत्री अथिया शेट्टी से शादी करने वाले हैं, लेकिन अक्षर को लेकर किसी को कोई जानकारी नहीं थी। अब यह खबर सामने आई है कि वह भी जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल और अथिया की शादी 23 जनवरी को होने वाली है। उसी तारीख के आसपास अक्षर भी शादी करेंगे। उनकी शादी मेहा पटेल से होने वाली है।
राहुल की होने वाली पत्नी अथिया को तो सब जानते हैं, लेकिन मेहा के बारे में कम ही लोगों के बारे में पता है। मेहा ने हाल के दिनों में अक्षर की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। लंबे समय से दोनों के रिलेशन में होने की चर्चा है।
मेहा पटेल पेशे से डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं और वह डाइट प्लान शेयर करती रहती हैं। वह डाइट से संबंधित जानकारी भी लोगों से साझा करती हैं।

मेहा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखने से पता चलता है कि उन्हें यात्रा करना बहुत पसंद है। मेहा के इंस्टाग्राम हाइलाइट्स में उनकी दुबई, गोवा और स्कॉटलैंड की यात्राएं भी शामिल हैं।
अक्षर ने हालिया सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी से भी सबको काफी प्रभावित किया है और रवींद्र जडेजा की अनुपस्थिति में उनकी जगह को भरा है। अक्षर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से वापसी करेंगे।