सैन फ्रांसिस्को । आज हम एक ऐसी मां के बारे में बात करने जा रहे हैं जो किचन में खाना तो पकाती है लेकिन उसे सीधा लाकर टेबल पर पलट देती है। पहले से टेबल पर बैठे उसके पति और बच्चे पहले तो हैरान हो जाते हैं और फिर अपने-अपने चम्मच और कांटे लेकर वैसे ही खाना शुरू कर देते हैं। 
न ही मां उन्हें प्लेट्स देती है न ही सीधे टेबल से खाने के लिए मना करती है। उसके बच्चे टेबल पर फोर्क लेकर बैठे हुए खाने का इंतजार कर रहे होते हैं। इसी बीच मां मुस्कुराती हुई आती है और सॉसपैन से पकी हुई स्पैगेटी को टेबल के बीचोबीच पलट देती है। खाने से निकलते भाप को देखकर बच्चे खुश हो जाते हैं। इसके बाद मां आकर स्पैगेटी के ऊपर बोलेग्नीज़ सॉस और मीट भी पलट देती है। दिलचस्प बात ये है कि उसके इस अंदाज़ से बच्चे और उनके पापा पहले सरप्राइज़ होते हैं, फिर काफी खुश नज़र आते हैं।इस तरीके को विदेशों में लोग एडवेंचर के तौर पर इस्तेमाल करते हैं। इसे खाने का मेसी स्टाइल कहा जा रहा है। इसमें खाना खाने के लिए किसी बर्तन का इस्तेमाल नहीं होता है बल्कि सीधे टेबल पर खाना पलट दिया जाता है। 
फिर सभी फैमिली मेंबर्स अपने-अपने चम्मच-कांटे लेकर खाना शुरू कर देते हैं। ये बर्तन गंदे न करने का तरीका है। कुछ लोगों को ये तरीका बेहद अजीब और गंदा लगा तो कुछ ने इसे मज़ेदार बताया। मालूम हो कि  हमें बचपन से ही सिखाया जाता है कि हमें प्यार और सम्मान से व्यवहार करना चाहिए। हमें उठने-बैठने से लेकर सही तरीके खाना-पीना सिखाया जाता है। खासतौर पर खाना किसी को भी दिया जाए, तो इज्ज़त से दिया जाता है।