बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की फिल्म 'खो गए हम कहां' में उनकी अदाकारी को काफी पसंद किया जा रहा है। 'खो गए हम कहां' तीन ऐसे दोस्तों की कहानी है, जो सोशल मीडिया की चकाचौंध से निकल कर खुद को खोजना चाहते हैं। अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव इन दिनों फिल्म की सफलता का आनंद उठा रहे हैं। दर्शकों को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने फिल्म की सफलता के लिए बधाई दी है।

दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'खो गए हम कहां' की सफलता के लिए फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी है। दीपिका ने शकुन बत्रा की 'गहराइयां' में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी साझा कर लिखा, 'और एक और....बधाई हो दोस्तों!' उन्होंने फिल्म की स्टार कास्ट, निर्देशक और प्रोडक्शन हाउस के इंस्टाग्राम हैंडल को टैग करते हुए एक सफेद दिल वाला इमोजी भी साझा किया। 

मुंबई में बीती रात मुंबई में फिल्म 'खो गए हम कहां' की सक्सेस पार्टी का आयोजन किया। फिल्म की सक्सेस पार्टी में कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। जिसमें मुख्य कलाकार, निर्माता और फिल्म से जुड़े अन्य लोग शामिल हुए। अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव इन की फिल्म 'खो गए हम कहां' को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। तीनों सितारे फिल्म की सफलता को खूब एंजॉय कर रहे हैं। 

फिल्म की कहानी तीन दोस्त आहना, इमाद और नील के इर्द-गिर्द बुनी गयी है। आज के डिजिटल युग में प्यार, दोस्ती और आपसी रिश्तों में सोशल मीडिया की दखलअंदाजी कैसे हावी हो रही है, उसी को यह फिल्म दिखाती है। अनन्या पांडे ने फिल्म 'खो गए हम कहां' में 'आहना' का किरदार निभाया है। फिल्म में उनके अभिनय की खूब सराहना की जा रही है।

वहीं, दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'फाइटर' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके साथ फिल्म में ऋतिक रोशन और अनिल कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।