हॉलीवुड जगत से हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने फैन्स का दिल तोड़ दिया है। संगीतकार और अभिनेता टिम रोथ के बेटे कॉर्मैक रोथ का कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया । उनके परिवार ने इस दुखद खबर की पुष्टि की है। कॉर्मैक रोथ ने 25 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। परिवार ने एक बयान में कहा, 16 अक्टूबर को रोथ ने 'अपने परिवार की मौजूदगी में शांति से अंतिम सांस ली, जो उसे बेहद प्यार करता था'।

नवंबर 2021 में कैंसर की मिली थी खबर

बता दें कि कॉर्मैक रोथ ने बेनिंगटन कॉलेज के पढ़ाई की थी, वहीं वो एक बेहतरीन म्यूजिशियन थी और गिटार बजाते थे। यही नहीं वो संगीतकार और निर्माता भी थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर खुलासा किया था कि उन्हें नवंबर 2021 में स्टेज 3 जर्म सेल कैंसर का पता चला था।

परिवार में कौन है मौजूद

कॉर्मैक रोथ के पिता ने कई बेहतरीन हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और दर्शकों का दिल जीता है। उनके पिता 'रिज़रवॉयर डॉग्स', 'पल्प फिक्शन' और 'द इनक्रेडिबल हल्क' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। कॉर्मैक रोथ के परिवार में उनके माता-पिता, टिम और निक्की रोथ तथा भाई, हंटर रोथ हैं। इस खबर के बाद से ही फैन्स कॉर्मैक रोथ को श्रद्धांजलि और परिवार को सांत्वना दे रहे हैं।