बिलासपुर । भाजपा नेता अशोक मिथुन का जन्म दिन पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के बंगले में पार्टी के वरिष्ठ नेतागण तथा कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर मनाया गया और पूर्वमंत्री अमर अग्रवाल की मौजूदगी में केक काटकर सभी ने अशोक मिथुन को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामनाओ के साथ शुभकामनाएँ दी। इस मौके पर अशोक मिथुन ने अपने जन्म दिवस पर पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल से आशीर्वाद ग्रहण किया, इस आयोजन में भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा पदाधिकारी गण भी शामिल हुए।
ज्ञात हो कि विगत कई वर्षों से अशोक मिथुन ने भाजपा के कर्मठ तथा सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाये रखी है तथा सदैव ही सामाजिक कार्यों में भी अपनी सहभागिता निभाते आ रहे है और निस्वार्थ राजनीति करते हुए एक जिम्मेदार कार्यकर्ता का दायित्व वे कई वर्षों से निरंतत निभाते आ रहे है, सूत्रों की माने तो अशोक मिथुन विगत कई वर्षों से पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के सबसे करीबी कार्यकर्ता माने-जाते है और एक भरोसेमंद कार्यकर्ता के रूप में अशोक मिथुन को गिना जाता है।
उन्होंने अपने वार्ड में मूलभूत सुविधाओं के लिए जन जन की सेवा में सदैव तत्पर रहने वाले वाली छवि विगत कई वर्षों से बनाए हुए हैं अमर अग्रवाल के बंगले पर सभी कार्यकर्ताओं के साथ जन्मोत्सव मनाने के बाद नगर में स्थित ज्ञानंम पैलेस में भी अशोक मिथुन के जन्मोत्सव का भव्य आयोजन किया गया था।
जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता गण और समस्त कार्यकर्ता तथा अशोक मिथुन के करीबी मित्रगण उपस्थित रहे वहां पर उन्होंने अपने जन्मदिन पर केक काटकर उत्सव मनाया तथा बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद ग्रहण किया।
इस आयोजन में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, रामदेव कुमावत, राजेश मिश्रा, अमित तिवारी, लोमस श्रीवास, योगेश बोले, बबलू यादव, शाश्वत तिवारी, रवि साहू, लाला कश्यप, प्रसाद कश्यप, मनोज नाविक, आयुष ठाकुर, राम सिंह ठाकुर, आकाश भाई, बबलू भाई, गोलू भाई, मोटू भाई, बिल्लू भाई, टिंकू भाई सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं मित्रगण मौजूद रहे।