पेबल इंडिया ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Pebble Pace Pro को लॉन्च कर दिया है। वॉच पेबल पेस का अपग्रेड वर्जन है। कंपनी के अनुसार, पेबल पेस प्रो सबसे बड़े डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच में से एक है। यह रोजाना काम आने वाले कई दिलचप्स फीचर्स के साथ आता है। भारत में इसका मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुई रीबॉक एक्टिवफिट 1.0 से देखने को मिलेगा।पेबल पेस प्रो की कीमत 2,999 रुपये है और यह अब पेबल के अपने ऑनलाइन स्टोर के साथ-साथ अमेजन इंडिया पर भी उपलब्ध है। वॉच चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध है - जेट ब्लैक, गोल्डन ब्लैक, आइवरी और मेटालिक ब्लू, और ये बिक्री के लिए उपलब्ध है। वॉच 5,000 रुपये से कम प्राइस रेंज में मौजूद अन्य स्मार्टवॉच जैसे रीबॉक एक्टिवफिट 1.0, रियलमी वॉच 2 प्रो, नॉइज कलरफिट प्रो 3 और अन्य को टक्कर देगी।

Pebble Pace Pro के खास फीचर्स
1. फीचर्स की बात करें तो, पेबल पेस प्रो टॉप पर एक घुमावदार गिलास के साथ 1.7 इंच का एचडी डिस्प्ले के साथ आती है। जबकि पिछली पीढ़ी के पेबल पेस ने एक गोल कंट्रोलर डायल था। नए पेस प्रो स्मार्टवॉच में एकमात्र फिजिकल ऑपरेशन बटन के रूप में एक फ्लैट बटन है। अन्य प्रमुख फीचर्स में वॉच पर मल्टी-इंफॉर्मेंशन एक्सेस के लिए एक नोवल स्प्लिटस्क्रीन मोड शामिल है, जो पेस पर भी उपलब्ध था।

2. हेल्थ और वेलनेस फीचर्स का बात करें तो, पेस प्रो चौबीसों घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ-साथ ब्लड-ऑक्सीजन की निगरानी के लिए SpO2 सेंसर के साथ आती है। वॉच ब्लड-प्रेशर भी ट्रैक करती है। 

3. इसमें 8 स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिलता है, साथ ही वॉच रेगुलर समेत जनरल एक्सरसाइज (जिसमें वॉकिंग, रनिंग और रिलेटेड एक्टिविटीज शामिल हैं) को भी ट्रैक करने में सक्षम है। वॉच स्लीप ट्रैकिंग, रेगुलर हाइड्रेशन अलर्ट और मासिक धर्म भी ट्रैक करने में सक्षम है। अन्य फीचर्स में कॉल नोटिफिकेशन और म्यूटिंग, स्मार्टफोन नोटिफिकेशन अलर्ट और 100 से अधिक वॉच फेस शामिल हैं।