बिलासपुर । बीजापुर में हुए नक्सल हमले में शहीद हुए वीर जवानों को प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव. प्रदेश प्रवक्ता अभय नरायण राय शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक.पुर्व ब्लॉक अध्यक्ष तैय्यब हुसैन. अमितेश राय ने श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए कहा कि वीर जवानों की शहादत व्यर्थ नही जाएगी और इसका मजबूती से जवाब दिया जाएगा।
ब्लॉक अध्यक्ष जावेद मेमन ने कहा कि ये घटना हृदय विदारक है और पूरा छग कांग्रेस परिवार जवानों के परिवार के साथ इस दुख की घड़ी में खड़ा है। जावेद मेमन. पंचराम सूर्यवंशी ने कहा कि हमे अपने जवानों पर गर्व है जिन्होंने मातृभूमि की रक्षा में अपनी शहादत दे दी। हम ईश्वर से उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे ऐसी कामना करते है।
तैय्यब हुसैन और राजू यादव. रिजवान खान. फैजान खान. ने कहा कि हमारे जवानों की शहादत व्यर्थ नही जाएगी एयर सरकार नक्सल मोर्चे पर पूरी मजबूती से लड़ाई लड़ेगी। इस समस्या से लडऩे के लिए सभी को सामंजस्य बनाकर एकजुट होकर लड़ाई लडऩी होगी और वैचारिक रूप से उन्हें जोड़ कर मुख्य धारा में लाने का प्रयास सरकार द्वारा लगातार किया ही जाता है, सम्भव है एक दिन हम सफल होंगे।
वशीम खान. ऋषि कश्यप ने बताया कि छग में कांग्रेस सरकार बनने के बाद 44त्न तक कि कमी आयी है नक्सल घटनाओ में और लगातार केंद्रीय बालो के साथ छग पुलिस इस समस्या के खिलाफ लडऩे में सक्रिय भूमिका निभा रही है। विनय वैधे अयाज खान ने कहा है कि जबसे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है सबसे नक्सली घटनाओं में लगातार कमी आई है।