एक्ट्रेस- सिंगर शहनाज गिल के फैन्स के लिए आज का दिन काफी खास है। 27 जनवरी को पंजाब की कटरीना कैफ कहलाने वालीं शहनाज गिल का जन्मदिन है। शहनाज गिल के फैन्स उन्हें बेइंतहा प्यार देते हैं और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लिए खूब पोस्ट करते हैं। शहनाज का नाम फैन्स अक्सर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लेते हैं। सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आज भी सोशल मीडिया पर अक्सर SidNaz ट्रेंड होता है। शहनाज गिल के पिछले जन्मदिन पर सिद्धार्थ उनके साथ थे।

विरल भियानी ने पिछले साल 27 जनवरी को शहनाज गिल का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में शहनाज गिल अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती दिख रही थीं। वहीं उसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका एक दोस्त शहनाज गिल को स्विमिंग पूल में फेंक देते हैं। इस वीडियो को फैन्स ने उस वक्त खूब पसंद किया था। वहीं एक बार फिर इस वीडियो को कुछ सिडनाज फैन्स ने शेयर किया है। 
शहनाज गिल का जन्म 25 जनवरी, 1993 को एक सिख परिवार में हुआ था। बिग बॉस में शहनाज ने कई बार खुद को पंजाब की कटरीना कैफ बताया था। जिसके बाद से वह इसी नाम से मशहूर हो गईं। शहनाज गिल को बिग बॉस 13 में आने के बाद पूरे देश से प्यार मिला। शहनाज ने 'शिव दी किताब', 'माझे दी जट्टी', 'पिंडा दीया कुड़ियां' और 'ये बेबी रिमिक्स' जैसे कई गानों में अपना जलवा बिखेरा है। शो में शहनाज की मुलाकात, सिद्धार्थ से हुई थी और दोनों की दोस्ती को पूरे देश ने पसंद किया। सोशल मीडिया पर सिडनाज से जुड़े पोस्ट आज भी ट्रेंड करते हैं। दोनों के बीच के प्यार को सभी ने पसंद किया, हालांकि दोनों ने एक दूसरे को हमेशा सिर्फ अपना अच्छा दोस्त बताया। फैन्स सिद्धार्थ को आज भी शहनाज के साथ ही याद करते हैं। शहनाज गिल, 'सरपंच', 'बर्बरी', 'वहम' सहित कई गानों को अपनी आवाज दे चुकी हैं। शहनाज गिल की नेटवर्थ 29 करोड़ रुपये है। वहीं उनके पास चंडीगढ़ और मुंबई में घर भी है।  शहनाज के पास रेंज रोवर एस5, होंडा सिटी, जैगुआर कार भी है।