करीना कपूर ने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके पति सैफ अली खान का ड्रेसिंग सेंस काफी कैजुअल है। सैफ अपने लिए तब तक नया पैंट नहीं खरीदते हैं, जब तक मैं उन्हें उन्हें याद नहीं दिलाती। वो एक ट्रैक पैंट आसानी से 5 साल तक चला सकते हैं। कभी-कभी तो वो ऐसी टी-शर्ट पहन लेते हैं, जिसमें 5 छेद हों।  जब तक करीना उन्हें याद नहीं दिलाती, तब तक वो नए कपड़े नहीं खरीदना चाहते हैं। इतना ही नहीं करीना ने बताया कि कभी-कभी सैफ ऐसी टी शर्ट भी पहन लेते हैं जिनमें छेद होते हैं। इसके बावजूद करीना मानती हैं कि सैफ का स्टािलिंग सेंस बेहद यूनीक है।

सैफ को कोई स्टाइलिस्ट तैयार नहीं कर सकता
इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा था कि सैफ को कोई स्टाइलिस्ट तैयार नहीं कर सकता है। वो हमेशा खुद के अंदाज में ही तैयार होते हैं। स्टाइलिस्ट जैसा कहते हैं वो उसका उल्टा करते हैं। हालांकि, करीना का मानना है कि सैफ का टेस्ट काफी अलग है। चाहे वो कपड़ों की हो किताबों की या फिर खाने की। सैफ का टेस्ट बिल्कुल खास है। मुझे नहीं लगता कि उनके जैसा कोई भी स्टाइल हो सकता है।

करीना की अपकमिंग फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही रिया कपूर और एकता कपूर की फिल्म द क्रू में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और तब्बू को कास्ट किया गया है। इसके अलावा करीना को हंसल मेहता की अगली फिल्म में कास्ट किया है।