बिलासपुर । एक तरफ गर्मी की वजह से पानी की एक-एक बूंद के लिए हाहाकार मचा हुआ है, वहीं दूसरी ओर नगर निगम की लापरवाही के वजह से हजारों लीटर पेयजल सडक़ पर फैल गया है, दरअसल पूरा मामला बिलासपुर का है। जहां पुराना बस स्टैंड स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक में नगर निगम द्वारा नाला चौड़ीकरण का काम कराया जा रहा है।


पुराना बस स्टैंड में पाइप लाइन से निकला फव्वारा 
बीती रात नाली निर्माण कार्य के दौरान कर्मचारियों द्वारा अमृत निर्माण का पाइप छोड़ दिया गया और उसे ऐसे ही छोडकऱ कर्मचारी सुबह होते ही निकल गए, जैसे ही सुबह शहर को पानी देने के लिए टंकियों को खोला गया, तो बस स्टैंड में फूटे हुए पाइप लाइन से पानी का फव्वारा निकलने लगा।


ठेकदार की लापरवाही से बर्बाद हुआ हजारों लीटर पानी 
इस दौरान हजारों लीटर पानी सडक़ पर बैठ गया.. हैरानी की बात थी कि, घंटे तक बर्बाद हो रहे पानी पर किसी अधिकारी कर्मचारी की नजर नहीं गई एक तरफ शहर में पानी को लेकर हाहाकर मचा हुआ है।


ठेकेदार पर लगेगा जुर्माना 
वहीं इस मुद्दे पर निगम आयुक्त अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, बस स्टैंड में नाला निर्माण का कार्य कराया जा रहा है ऐसे में ठेकेदार की लापरवाही से अमृत मिशन क्षतिग्रस्त हो गई है। इसके लिए ठेकेदार पर जुर्माना लगाया जाएगा पाइप लाइन सुधार की जाएगी।