रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के मजेदार कपल में से एक हैं। दोनों के बीच बढ़िया बॉन्ड है। रणबीर और दीपिका अक्सर फनी मोमेन्ट्स भी साझा करते रहते हैं। अब दीपिका ने हाल ही में एक मीम शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने रणवीर सिंह को टैग किया है। दीपिका ने इस पोस्ट के साथ एक फनी मैसेज भी लिखा है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस की हंसी नहीं रुक पा रही है। हालांकि रिलेशनशिप में कौन पौधों का शौकीन है इस बात का दीपिका ने खुलासा नहीं किया है।

क्या है मीम

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक मीम शेयर किया है, जिसमें एक शख्स पौधे खरीदने की जिद करते नजर आ रहा है तो वहीं दूसरा उसको रोक रहा है। जो पौधा खरीदने से रोक रहा है उसके कैप्शन में लिखा है, तुम्हारे पास बहुत से पौधे हैं, वहीं खरीदने वाले के में लिखा है, मेरे पास ये वाले पौधे नहीं हैं। इस मजेदार से मीम में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को भी टैग किया है। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आई थीं। वहीं खबर है कि अब वह पठान वर्सेज टाइगर में भी नजर आ सकती हैं। वहीं रणवीर सिंह अब रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन नजर आने वाली हैं।