झाबुआ।   पिछले दिनों आलीराजपुर जिले के वालपुर युवतियों के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल हुआ था। ऐसा ही एक वीडियो मंगलवार देर शाम से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस वीडियो में कुछ युवा हाट-बाजार में युवतियों के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने विडियो का संज्ञान लेते हुए सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है। वीडियो मेघनगर भगोरिया का बताया जा रहा है।

शनिवार को मेघनगर में भगोरिया भराया था। इस दौरान कुछ युवकों द्वारा युवतियों के साथ मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हुआ। पुलिस ने वीडियो देखने के बाद मारपीट कर रहे युवकों को खोज निकाला। पुलिस ने इस कार्य के अलग-अलग टीम बनाई और वीडियो को गांव के तड़वी पटेल को दिखाया। पुलिस को पता चला की युवतियां अंतरवेलिया क्षेत्र की रहने वाली है। युवतियों से चर्चा कर पुलिस ने मामला मेघनगर थाने पर दर्ज करवाया। युवतियों ने पुलिस को बताया कि भगोरिया के दिन शाम 4 बजे मेघनगर बस स्टैंड के पीछे 6-7 लड़के उनके पीछे चल रहे थे। एक लड़के ने एक लड़की के कंधे पर हाथ रख दिया। जब लड़की ने इस पर आपत्ति जताई तो मारपीट की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवकों की तलाश शुरू कर दी।

सात आरोपित गिरफ्तार

पुलिस अधिक्षक आसुतोष गुप्ता ने बताया कि एक लड़की ने आरोपित संजय बारिया नाम के लड़के की जानकारी दी थी। जब संजय की पुलिस टीम ने तलाश की तो पता चला कि वो सातबिल्ली गांव का रहने वाला है, पुलिस ने संजय को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर संजय ने बताया कि 6 अन्य लड़के अनिल, आंजु, दिनेश, शंकर, व दो अन्य बाल अपचारी के द्वारा कंधे पर हाथ रखने की बात को लेकर मारपीट की गई थी। पुलिस ने अनिल, आंजु, दिनेश व शंकर सहित सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।