छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में नीट एग्‍जाम की तैयारी कर रहे एक छात्र ने परीक्षा के एक दिन पहले ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र रिसाली के प्रगति नगर के एक किराये के मकान में रह रहा था। रविवार को नीट की परीक्षा होने वाली है। इसके पहले ही उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली।

नीट परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र की मिली लाश

हालांकि, घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। इधर, स्‍वजनों का कहना है कि उनका बेटा आत्‍महत्‍या नहीं कर सकता है। नेवई पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू कर दी है। नेवई पुलिस को मृतक के कमरे से एक कापी मिली है। जिसमें उसने काफी कुछ लिखा है, लेकिन उससे कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।

किराये के मकान पर रहकर NEET परीक्षा की तैयारी कर रहा था छात्र

पुलिस ने बताया कि ग्राम सोढ़ थाना बेरला जिला बेमेतरा निवासी प्रभात कुमार निषाद (21) ने शनिवार को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता शत्रुघन निषाद बेरला में शिक्षक हैं। शनिवार की दोपहर में करीब तीन बजे उसके पिता शत्रुघन निषाद ने फोन किया तो प्रभात का मोबाइल बंद मिला।

इसके बाद उसके पिता ने बगल के कमरे में रहने वाले ठाकेश्वर साहू नाम के छात्र को फोन कर पता करने के लिए बोला। इस पर ठाकेश्वर साहू ने पहले दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब न मिलने पर खिड़की से झांककर देखा तो उसकी लाश फंदे पर झूलती मिली।