बिग बॉस 16 की सबसे तेज- तर्रार कंटेस्टेंट अर्चना गौतम शो खत्म होने के बाद भी लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए इंस्टा लाइव किया था। वहीं, अब अर्चना अपने होम टाउन पहुंच गई हैं, जहां उनका ग्रैंड वेलकम किया गया, जिसे लेकर अर्चना एक बार फिर चर्चा बटोर रही हैं।

मेरठ ने दिल खोलकर अर्चना को दिया प्यार

अर्चना गौतम बिग बॉस 16 हारकर भी फैंस की चहेती बनी हुई हैं। शो में उनका बेबाक अंदाज और निडर स्वभाव फैंस को खूब पसंद आया था। फैंस ने उन्हें इतना प्यार दिया कि अर्चना बिग बॉस की टॉप 5 फाइनलिस्ट बन गईं। बिग बॉस के बाद अब अर्चना को मेरठ में भी खूब प्यार मिला। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अर्चना भीड़ के बीच पगड़ी पहने जमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। 

रियलिटी शो में आ सकती हैं नजर

बिग बॉस 16 से बाहर निकलने के बाद अर्चना गौतम के फैंस उन्हें एक बार फिर किसी शो में देखने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच लगातार खबरें भी आ रही हैं कि अर्चना स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 या फिर कंगना रनोट के शो लॉक अप 2 में नजर आ सकती हैं। बिग बॉस 16 के फिनाले वीक में रोहित शेट्टी घर के अंदर गए थे और कंटेस्टेंट से कुछ खतरनाक टास्क भी करवाए थे, जिसके बाद अटकलें लगने लगी कि रोहित अपने शो के लिए बिग बॉस 16 से किसी न किसी को लेकर जाएंगे।

स्टंट करते हुए नजर आएगी अर्चना

बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद कलर्स टीवी अपने अगले रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 13 की तैयारी कर रहा है। ऐसे में फैंस को उम्मीदें है कि शायद अर्चना गौतम इस शो में स्टंट करते हुए नजर आ जाएंगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।