पिछले कुछ समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होने के बावजूद भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया का दबदबा रहा, लेकिन तेज गेंदबाज को टीम में जगह नहीं दी गई।

इंस्टाग्रम बायो में किया बदलाव

भुवनेश्वर का इंस्टाग्राम बायो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ऐसे में गेंदबाज के वनडे से संन्यास की अटकलें लगाई जा रही हैं। दरअसल हुआ यह कि भारतीय गेंदबाज ने पहले अपनी इंस्टाग्राम बायो में भारतीय क्रिकेटर लिखा, जिसे अब उन्होंने बदलकर इंडियन कर दिया है।

2022 टी20 में दिखाया था अपना दम

ऐसे में फैंस ने इन दोनों बायो के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया। इससे फैंस ने अंदाजा लगाया कि गेंदबाज जल्दी ही अपने संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। बता दें कि 2022 टी20 विश्व कप में वह दमदार प्रदर्शन करने वाले गेंदबाजों में से एक थे। उन्होंने टूर्नामेंट के 6 मैचों में प्रति ओवर केवल 6.16 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे।

चोट बनी परेशानी

चोट के चलते भी सभी फॉर्मेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद भुवनेश्वर कुमार को अधिकतर मैचों से बाहर रहे। भुवी ने आखिरी बार 2018 में भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट और जनवरी 2022 में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत के लिए आखिरी बार बार वनडे खेला था।

टीम मैनेजमेंट ने नहीं की पुष्टि

हालांकि अभी इस पर कोई पुष्टि ने की गई है कि टीम मैनेजमेंट अब उन्हें आगे टीम में रखने पर विचार करेगी या नहीं, लेकिन यह देखकर ऐसा लगता है कि 2024 टी20 विश्व कप के लिए टीम उनकी ओर ध्यान नहीं देगी।