बिग बॉस सीजन 17 की शुरुआत ही ड्रामों के साथ हुई है। पहले ही हफ्ते में बिग बॉस के कंटेस्टेंट के बीच ऐसी चिंगारी भड़काई, जो देखते ही देखते आग बन गयी। अभिषेक मल्हान और तहलका भाई की लड़ाई के बाद अब हाल ही में 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और खानजादी के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला।

जहां खानजादी के नाम से सोशल मीडिया पर मशहूर फिरोजा खान ने अंकिता लोखंडे के प्रोफेशन को लेकर ऐसी बात कह दी, जिससे उनका खून खौल उठा और एक्ट्रेस ने गुस्से में खानजादी को खरी-खोटी सुनाई।

बिग बॉस सीजन 17 में शुरुआती तीन दिनों तक तो अंकिता बिल्कुल शांत रहीं, लेकिन बिग बॉस ने उन्हें ऐसी थेरेपी दी, जिसके बाद शो में अब उनका एक अलग ही अवतार फैंस को देखने को मिला। हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने कलर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आगामी एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है।

जिसमें अंकिता लोखंडे और फिरोजा एक-दूसरे से घर के किसी मुद्दे पर लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। पहले तो दोनों की लड़ाई इडियट्स और बेवकूफ जैसे शब्दों तक रही। जहां दोनों ने एक-दूसरे पर ड्रामा करने का आरोप लगाया। लेकिन अचानक ही खानजादी ने ऐसी बात कही, जिसके बाद अंकिता अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सकीं।

प्रोफेशन पर बोलने पर अंकिता ने लगाई खानजादी की क्लास

अंकिता लोखंडे पहले तो बातों तक ही थीं, लेकिन जैसे ही खानजादी ने ये कहा कि मैं सीरियल नहीं करती, सुनकर एक्ट्रेस तुरंत गुस्सा हो गयीं। खानजादी की तरफ गुस्से में जाते हुए अंकिता ने उनसे कहा कि 'सीरियल नहीं कर सकती का क्या मतलब है'।

जिसके बाद खानजादी उर्फ फिरोजा ने अपनी बात संभालने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद अंकिता ने उन पर भड़कते हुए कहा कि तू टीवी पर है, ये मत भूल। दोनों का ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि विक्की को पत्नी अंकिता को वहां से हटाना पड़ा। आपको बता दें कि, जिस तरह से घरवालों ने माहौल बनाया है, उससे पहले ही वीकेंड के वार में सलमान खान कई घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे।