ग्वालियर । मिशन चंद्रयान-3 की सफलता को लेकर जहां देशभर में उत्साह का माहौल है और लोग पूरे देश में अलग अलग तरह से जश्न मना रहे हैं और सेलिब्रेट कर रहे हैं, लेकिन सबसे अनोखे अंदाज में ग्वालियर के एक चाट विक्रेता ने इस जश्न को सेलिब्रेट किया। चंद्रयान की सफलता पर अपने ग्राहकों को फ्री में पानी पुरी खिलाई इस दौरान  दुकान पर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली और उत्साह भी नजर आया।

ग्वालियर के द्वारकाधीश मंदिर के पास चाट का कारोबार करने वाले अशोक कुमार प्रजापति ने चंद्रयान की सफलता पर देश के वैज्ञानिकों को इस ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए बुधवार को अपने चाट सेंटर पर लोगों को फ्री में पानी पूरी खिलाई और इस जश्न को सेलिब्रेट किया। अशोक कुमार ने कहा कि मैं किसी व्यक्तिगत दल से जुड़ा हुआ नहीं हूं।

लेकिन देश के वैज्ञानिकों ने जो उपलब्धि देश को दी है इसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। मुझे बेहद ही खुशी है कि आज हम चंद्रमां पर पहुंच चुके हैं, इसलिए आज मैंने ग्राहकों के लिए पानी पुरी की सेवा को फ्री रखा है हमारे वैज्ञानिकों ने जो इतिहास रचा है इसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है और देश के 140 करोड़ देशवासी आज वैज्ञानिकों की इस उपलब्धि पर गौरवांवित हैं।