विक्की कौशल के खिलाफ इंदौर में शिकायत दर्ज करवाई गई है। एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग इंदौर में कर रहे थे, जहां एक सीन के लिए उन्होंने एक गाड़ी का इस्तेमाल किया था। गाड़ी पर लिखा नंबर जिस व्यक्ति का था उसने इसे इस्तेमाल करने पर विक्की के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। ये पहली बार नहीं है जब शूटिंग के चलते स्टार्स को मुसीबत का सामना करना पड़ा है।

आश्रम 3- बॉबी देओल की पसंदीदा सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन की शूटिंग कुछ महीनों पहले भोपाल में जारी थी। यहां शूटिंग के दौरान भीड़ ने स्टार और मेकर्स पर हमला कर दिया था। विवाद बढ़ने के बाद मेकर्स को शूटिंग रोकनी पड़ी थी।

गदर 2- अमीषा पटेल और सनी देओल कुछ समय पहले पालमपुर में गदर 2 की शूटिंग कर रहे थे। जिस घर में फिल्म की शूटिंग हो रही थी उसके मालिक ने मेकर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। मकान मालिक का आरोप था कि मेकर्स ने उन्हें किराए के 58 लाख रुपए नहीं दिए हैं।

मणिकर्णिका- कंगना रनोट स्टारर फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग भी बीच में ही रोक दी थी। प्रोडक्शन पर आरोप था कि उन्होंने शूटिंग के दौरान मजदूरों और टेक्नीशियन्स को पैसे नहीं दिए हैं। मामला सामने आते ही मजदूर यूनियन और फेडरेशन वालों ने शूटिंग रोक दी थी।

धड़क

जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म धड़क की शूटिंग भी विवादों के कारण रोकी गई थी। फिल्म की शूटिंग आमेर की अंबिकेश्वर महादेव मंदिर में की जा रही थी। यहां शूटिंग के दौरान टीम से मंदिर का छज्जा टूट गया था। इस बात से स्थानीय लोग इतने नाराज हुए कि उन्होंने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। भीड़ का गुस्सा देखने के बाद टीम ने शूटिंग रोक दी थी।

गुड लक जेरी- जान्हवी कपूर जनवरी 2021 में अपकमिंग फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग के लिए पटियाला गई हुई थीं। लेकिन किसान आंदोलन के लोगों ने हंगामा करते हुए फिल्म की शूटिंग रुकवा दी थी।

धाकड़- बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अकसर अपने विवादित बयानों को लेकर विवादों में रही हैं। बीते साल एक्ट्रेस ने सीएए बिल को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसके चलते भोपाल में शूटिंग कर रहीं कंगना को मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। एक्ट्रेस ने मुस्लिमों के खिलाफ बयान दिया था, ऐसे में स्थानीय लोगों ने शूटिंग के दौरान उनकी टीम को खाना देने से इनकार कर दिया था।

पद्मावत- दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत काफी विवादों में थी। शूटिंग के समय जैसे ही लोगों को पता चला कि ये फिल्म रानी पद्मावती की कहानी होने वाली है तो गुस्साए लोगों ने सेट पर हंगामा करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने तो सेट पर विरोध प्रदर्शन भी किया था।