भोपाल। भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप में हारने पर सामने आए राहुल गांधी के पनौती वाले बयान पर प्रदेश में सियासत गर्माती जा रही है।  पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने इस पर एक विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों को ईडी के छापे का डर था, जिसके के कारण वे मानसिक दवाब में थे। इसीलिए वे फाइनल मैच हार गए। बता दें ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में इंडियन टीम को हार का सामना करना पड़ा था इसके बाद से राहुल गांधी का पनौती वाला बयान सोशल मीडिया पर ट्रेंड का रहा था। 
पीसी शर्मा ने कहा कि बयान में राहुल गांधी ने किसी का नाम नहीं लिया। मैच हारने के पीछे कहीं ना कहीं देश के बड़े नेता जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि जब देश के पीएम, गृहमंत्री आपके सामने रहते हैं,तो खिलाड़ियों पर मानसिक दबाव रहता है। गुरुवार को टी 20 मैच था उसमें कोई बड़ा नेता नहीं था इसलिए हम जीत गए क्योंकि कोई दबाव नहीं था। शर्मा ने कहा कि चुनाव आयोग ने नोटिस सरकार के दबाव में दिया है। 
हम बता दें कि पीसी शर्मा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से हैं। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार में वे जनसंपर्क मंत्री भी रहे हैं। विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस ने उन्हें भोपाल की दक्षिण पश्चिम विधान सभा सीट से मैदान में उतारा है। शर्मा पूर्व में भी अपने बयानों के कारण चर्चा में रहे हैं।