ब्राजील से दो स्कूलों में गोलीबारी की घटना सामने आई है। गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई। स्थानीय मीडिया से बात करते हुए अधिकारियों ने कहा कि बुलेटप्रूफ जैकेट पहने एक शूटर ने दक्षिण-पूर्वी ब्राजील के दो स्कूलों में घुसकर दो शिक्षकों और एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी और 11 अन्य को घायल कर दिया।
पुलिस ने एक बयान में कहा कि गोलीबारी प्राथमिक और मध्य विद्यालय के छात्रों और एक निजी स्कूल में हुई, दोनों एस्पिरिटो सैंटो राज्य के छोटे शहर अराक्रूज में एक ही सड़क पर स्थित हैं। राज्य के गवर्नर रेनाटो कासाग्रांडे ने कहा कि अधिकारियों ने तलाशी के बाद संदिग्ध शूटर को गिरफ्तार कर लिया। गवर्नर ने ट्वीट कर कहा कि हम मामले की जांच जारी रखेंगे और जल्द ही और अधिक जानकारी जुटाएंगे।

सुरक्षा कैमरे के फुटेज में हमलावर को बुलेटप्रूफ ड्रेस पहने और हमलों के लिए एक सेमीचालक पिस्तौल का उपयोग करते हुए दिखाया गया है, एस्पिरिटो सैंटो के सार्वजनिक सुरक्षा सचिव मर्सियो सेलांटे ने सचिवालय में एक वीडियो जारी किया। इस घटना में 11 लोग घायल हो गए, सेलांटे ने कहा, जिन्होंने नोट किया कि पब्लिक स्कूल में ताला तोड़ने के बाद शूटर ने शिक्षकों के लाउंज में प्रवेश किया।