बॉलीवुड में एक और स्टार किड की एंट्री होने जा रही हैं. जिन्हें आपने अक्सर सोशल मीडिया पर देखा होगा. ये हैं धवन खानदान की लाडली. रिश्ते में यह वरुण धवन की भतीजी लगती हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं अंजिनी धवन की. जो जल्द ही फिल्म "बिन्नी एंड फैमिली" में नजर आएंगी. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपनी भतीजी को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर अंजिनी के साथ "बिन्नी एंड फैमिली" के ट्रेलर लॉन्च की कुछ फोटो को शेयर किया है. वरुण धवन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "फिल्मों में आपका स्वागत है अंजिनी धवन."

पहली फिल्म की कहानी
अंजिनी की पहली फिल्म "बिन्नी एंड फैमिली" लंदन में रहने वाली युवती बिन्नी और भारत के बिहार राज्य में रहने वाले उनके रूढ़िवादी दादा-दादी की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में उनकी लाइफ स्टाइल को दिखाया गया है. अंजिनी के अलावा फिल्म में राजेश कुमार, चारु शंकर, पंकज कपूर और हिमानी शिवपुरी भी नजर आएंगी. 

कौन हैं अंजिनी धवन
अंजिनी 24 साल की हैं. 4 अप्रैल 2000 में वह दिल्ली में पैदा हुईं. पढ़ाई लिखाई की बात करें तो वह ग्रेजुएट हैं. उनके पिता सिद्धार्थ धवन हैं, जोकि एक्टर रहे हैं. उन्होंने सीआईडी, सरफरोश-ए-हिंद से लेकर लवस्टोरी जैसी फिल्मों में काम किया हैं. उनकी मां रीना धवन हैं.