भोपाल ।   विधानसभा चुनाव के दौरान प्रशासनिक अधिकारियों को लेकर पार्टी कार्यकर्ता और उम्मीदवारों द्वारा जो शिकायतें की गईं, उनको लेकर कांग्रेस गंभीर है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने सभी उम्मीदवारों और जिला पदाधिकारियों से कहा है कि वे अधिकारियों की भूमिका को लेकर रिपोर्ट उनको दें, ताकि उसके मुताबिक, पार्टी अपनी अगली भूमिका तय करे।

मतदान को लेकर मंथन

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी छतरपुर जाने से पहले कमल नाथ से भेंट की। माना जा रहा है कि उन्होंने मतदान की स्थिति को लेकर मंथन किया। कमल नाथ ने अपने जन्मदिवस पर प्रदेशभर से आए कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव में भाजपा ने पुलिस, प्रशासन और पैसे का उपयोग किया है। कई जगह से शिकायतें प्राप्त हुई हैं। कुछ अधिकारियों से मैंने स्वयं बात की थी। सभी उम्मीदवारों और जिला पदाधिकारियों से कहा कि वे प्रशासनिक अधिकारियों की भूमिका को लेकर रिपोर्ट दें।

तीन दिसंबर को नतीजे

मतदान प्रतिशत में अपेक्षाकृत वृद्धि न होने और लाड़ली बहनों के अधिक मतदान को लेकर उन्होंने कहा कि तीन दिसंबर को सब साफ हो जाएगा। इसके बाद वह दिल्ली चले गए। वहीं, पार्टी सूत्रों ने बताया कि दिग्विजय सिंह और कमल नाथ के बीच मुलाकात में कई सीटों पर संभावित परिणाम को लेकर चर्चा हुई है।