हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले दशकों में ऐसे कई एक्टर्स हुए हैं जिनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त थी और उन्हें आज भी याद किया जाता है. पिछले तीन दशकों से एक इंसान जो आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रहा है, वो और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान हैं. फैंस जितना प्यार शाहरुख को देते हैं, उतना ही प्यार और सपोर्ट उनके पूरे परिवार को दिया जाता है; फिर वो चाहे एक्टर की पत्नी गौरी खान हों या फिर उनके बच्चे सुहाना खान, आर्यन खान या अबराम खान हों. कुछ समय पहले ही गौरी खान ने शाहरुख और अपने बच्चों के साथ अपनी एक अनदेखी फैमिली फोटो शेयर की है जिसको देख फैंस बहुत खुश हो गए हैं... 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, गौरी खान ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर एक नई फैमिली फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने पति शाहरुख खान और बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ अपने घर 'मन्नत' के एन्ट्रेंस पर खड़ी हुई हैं. इस फोटो के साथ गौरी ने अनाउन्स किया कि वो जल्द एक खास कॉफी टेबल बुक लेकर आ रही हैं जिनमें उनके परिवार की अनदेखी तस्वीरें शेयर की जाएंगी. 

Suhana Khan से नहीं हटीं किसी की नजरें!

गौरी खान की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि पांचों लोग ब्लैक रंग के कपड़ों में कोऑर्डिनेटेड हैं. गौरी खान हाई-स्लिट ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं लेकिन इस फोटो की लाइमलाइट सुहाना खान ने लूट ली है! सुहाना खान यहां एक ब्लैक एंड व्हाइट जम्पसूट में बहुत हॉट लग रही हैं; ड्रेस कुछ ऐसी है जो उनके टोन्ड फिगर और कर्व्स को हाइलाइट कर रही है. आर्यन खान भी काफी हॉट लग रहे हैं. फैंस के तो कमेंट्स इस फोटो पर आए ही हैं, साथ ही, शाहरुख और गौरी के दोस्तों ने भी इस फोटो पर प्यार लुटाया है. डायरेक्टर फराह खान ने गौरी से नजर उतारने के लिए भी कहा है.