नई दिल्‍ली। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्‍गज तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन ने खिलाड़‍ियों पर भड़ास निकाली है, जो आईपीएल में जीत या हार के बाद अपनी भावनाएं जाहिर करने के बजाय सुरक्षित बातें कहते हुए नजर आ रहे हैं। स्‍टेन ने एक्‍स (पहले ट्विटर) पर मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या पर तंज कसते हुए उनकी खिल्‍ली उड़ाई, जो मैच के बाद मुस्‍कुराते हुए अपने शांत अंदाज में दिखे।

बता दें कि मुंबई इंडियंस को सोमवार को आईपीएल 2024 के 38वें मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों 8 गेंदें शेष रहते 9 विकेट की करारी शिकस्‍त सहनी पड़ी। जयपुर में खेले गए मुकाबले में मुंबई ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 179/9 का स्‍कोर बनाया। जवाब में राजस्‍थान ने 18.4 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

क्‍यों खिसिआए डेल स्‍टेन

मैच के बाद हार्दिक पांड्या से पूछा गया कि अपनी टीम के खिलाड़‍ियों के बारे में क्‍या कहेंगे। जवाब में पांड्या मुस्‍कुराए और कहा कि खिलाड़‍ियों की आलोचना करने का यह सही समय नहीं है क्‍योंकि टीम में सभी पेशेवर हैं। डेल स्‍टेन खिलाड़‍ियों की इस तरह की बयानबाजी से खिसिआए, जिसमें कप्‍तानों ने कहा कि प्रक्रिया पर विश्‍वास है, बेसिक्‍स पर डटे रहेंगे।

डेल स्‍टेन का पोस्‍ट हुआ वायरल

डेल स्‍टेन ने एक्‍स पर पांड्या सहित अन्‍य क्रिकेटरों से मैच के बाद ज्‍यादा तथ्‍यपूर्ण रहने की गुजारिश की। स्‍टेन ने पोस्‍ट किया, ''मेरा ध्‍यान उन दिनों पर है, जब खिलाड़ी ईमानदारी से बताएं कि उनके दिमाग में क्‍या है। इसके बजाय सुरक्षित बातें कहकर हम खुद और अपने दिमाग को बेवकूफ बनाएं, अगला मैच हारे, मुस्‍कुराए और फिर वो ही बकवास दोहराएं।

मुंबई का बुरा हाल

बता दें कि मौजूदा सीजन में मुंबई इंडियंस को राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों लगातार दूसरी शिकस्‍त मिली। वैसे, मुंबई की यह मौजूदा सीजन में 8 मैचों में पांचवीं हार है। हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में सातवें स्‍थान पर है। वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स का शीर्ष पर कब्‍जा बरकरार है।