अपनी शादी के साथ साथ सोनाक्षी सिन्हा अपनी मच अवेटेड अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी किया गया है, जिसको फैंस काफी बेहद प्यार मिल रहा है और अब सोना के फैंस इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

इसी बीच सोनाक्षी के पति और एक्टर जहीर इकबाल ने भी अपनी पत्नी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' के ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में जहीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिख दिया, जिसको पढ़ने के बाद आपके चेहरे पर स्माइल आ जाएगी. उनका ये रिएक्शन दोनों के फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है. 

सोनाक्षी की 'ककुड़ा' के ट्रेलर पर आया पति जहीर का रिएक्शन

फिल्म के ट्रेलर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए जहीर ने लिखा, 'मेरी बीवी को डराना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. इसके साथ ही उन्होंने एक हंसी वाला इमोजी भी शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने आगे लिखा, 'वेल डन 'ककुड़ा''. साथ ही उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा और फिल्म में नजर आने वाली पूरी स्टार कास्ट को भी टैग किया है. जहीर के इस प्यारे और कॉमेडी रिएक्शन को हर कोई खूब पसंद कर रहा है. 

12 जुलाई को इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें 

आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी ये फिल्म अबोगरीब अनुष्ठान के इर्द-गिर्द घूमती है और उसका पालन ठीक से न करने पर ककुड़ा का कोप बरसता है. कौन है ककुड़ा? वो गांव के पुरुषों को क्यों सजा देता है? इस श्राप से मुक्ति कैसे मिलेगी? इस पता आपको 12 जुलाई, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर लग जाएगा. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, साकिब सलीम और रितेश देशमुख जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं.