इंदौर । प्रेस्टो सॉल्यूशन के होनहारों ने कॉमन एडमिशन टैस्ट- 2023 (कैट) में इस साल भी शानदार प्रदर्शन किया। प्रेस्टो के हर तीसरे स्टूडेंट्स को देश के आईआईएम संस्थानों से बुलावा आया है। इस वर्ष भी संस्थान के कई स्टूडेंट्स ने कामयाबी के रिकॉर्ड स्थापित किए हैं। प्रेस्टो सॉल्यूशन का लक्ष्य है कि वह हमेशा से ही अपने स्टूडेंट्स की बेहतरी के लिए कार्य करें और उन्हें सफलता के मुकाम पर पहुंचाए।
प्रेस्टो सॉल्यूशन के डायरेक्टर अमित सलूजा ने बताया कि हमारे संस्थान ने इस वर्ष भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। आमतौर पर कैट में सेलेक्शन उन स्टूडेंट्स के अधिक होते हैं जो कि इंजीनियरिंग बैकग्राउंड से होते है लेकिन पेस्ट्रो सॉल्यूशन के अधिकतर उन स्टूडेंट्स को भी आईआईएम से कॉल आए है जो कि मैथ्स फील्ड से नहीं रहे हैं। सफल विद्यार्थियों को करीब 450 से ज्यादा कॉल्स आई है और यह हमारे लिए एक गर्व का विषय है। सभी विद्यार्थियों को सफलता की बहुत-बहुत बधाई और आने वाले कल के लिए शुभकामनाए।
प्रेस्टो सॉल्यूशन के करनीत सलूजा ने 99.23 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। वही कई स्टूडेंट्स को आई आई एम से कॉल्स आये। संस्कार श्रीबातो (16 आईआईएम कॉल्स), फागुन पाटीदार (15 आईआईएम कॉल्स), आयुषी गुप्ता (18 आईआईएम कॉल्स), तनिष्क अग्रवाल (12 आईआईएम कॉल्स), साक्षी जैसवाल, सृष्टि सोनी, तनिष्क साहू को (11 आईआईएम कॉल्स), गिरिराज प्रजापति, सिद्दांत सलूजा, सिद्दांत यादव को (12 आईआईएम कॉल्स), रजत शर्मा को (9 आईआईएम कॉल्स) व कई और स्टूडेंट्स को आई आई एम से कॉल्स आये है। साथ ही संस्थान के हर दूसरे स्टूडेंट को देश के कई बड़े मैनेजमेंट कॉलेजों से कॉल्स आई है। 
करनीत सलूजा ने बताया कि मेरी सफलता का श्रेय प्रेस्टो सॉल्यूशन और पेरेंट्स को जाता है। उन्हीं के मार्गदर्शन से मैंने अच्छी तैयारी की और एग्जाम के दिनों में ज्यादा स्ट्रेस नहीं लिया। बस यह सोचा था कि अपना बेस्ट देना है।
संस्कार श्रीबातो ने बताया कि मेरी सफलता का श्रेय मैं प्रेस्टो सॉल्यूशन की फैकल्टी और अपने पेरेंट्स को देती हूँ। मुश्किल परिस्थियों में भी संस्थान की फैकल्टी ने हम सभी स्टूडेंट्स को अच्छे से तैयारी करवाई इसीलिए हमें सफलता मिल पाई है।
प्रेस्टो सॉल्यूशन आज इंदौर शहर ही नहीं बल्कि प्रदेश का अहम और विश्वसनीय एमबीए एंट्रेंस और ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट के रूप में प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान है। स्टूडेंट्स के बेहतर भविष्य को ध्यान में रखते हुए यह इंस्टिट्यूट हमेशा ही बेहतर से बेहतर मार्गदर्शन देता आया है।