टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 16 में पहले दिन से ही बवाल देखने को मिल रहा है। इस सीजन में 'बिग बॉस' खुद आगे आकर कंटेस्टेंट्स के साथ गेम खेल रहे हैं, जिस वजह से सभी खिलाड़ियों को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है इन सबके बीच अब 'बिग बॉस' के घर में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में एक नई एंट्री होने वाली है।

दरअसल, 'बिग बॉस 16' में इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल एंट्री करने वाले हैं। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो भी शेयर कर दिया है, जिसमें किली पॉल शो में धांसू एंट्री करते दिख रहे हैं और शो के एंटरटेनमेंट किंग अब्दू रोजिक उनका स्वागत करते हैं। किली पॉल अपने हमेशा वाले लुक में डांस करते-करते 'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेते हैं और उन्हें देखकर सभी कंटेस्टेंट्स तालियां बजाने लगते हैं। वहीं, सबके बीच से निकलकर अब्दू रोजिक आगे आते हैं और वह किली पॉल के साथ जमकर डांस करते हैं। इसके बाद किली पॉल बाकी तमाम कंटेस्टेंट्स के साथ घर के लिविंग एरिया में डांस करते हैं।

किली पॉल 'बिग बॉस 16' में बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि एक खास मकसद से आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह शो में सब कंटेस्टेंट्स के बीच एक टास्क करवाने वाले हैं। 

बता दें कि किली पॉल, अब्दू रोजिक की तरह की तंजानिया के रहने वाले हैं। अब्दू रोजिक सिंगर हैं, जबकि किली पॉल एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। किली पॉल हिंदी फिल्मों के गानों पर इंस्टाग्राम रील्स बनाकर दुनियाभर में मशहूर हो चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 'मन की बात' में उनका जिक्र कर चुके हैं।