टॉम हिडलेस्टन, सोफिया डि मार्टिनो, गुगु मबाथा-रॉ, वुन्मी मोसाकु, यूजीन कोर्डेरो और राफेल कैसल अभिनीत वेब सीरीज 'लोकी सीजन 2' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में रिलीज हुए सीरीज के पोस्टर और ट्रेलर ने फैंस को उत्साहित किया हुआ है। वहीं, अब मेकर्स ने इसकी प्रीमियर तारीख में बदलाव का एलान किया है। तो आइए जान लेते हैं कि मार्वल की यह वेब सीरीज कब और कहां उपलब्ध होगी। 

'लोकी सीजन 2' की प्रीमियर तारीख बदली 

डिज्नी+मार्वल स्टूडियोज की वेब सीरीज 'लोकी सीजन 2' की शुरुआत मूल रूप से शुक्रवार, 6 अक्टूबर से होने वाली थी। हालांकि डिज्नी+ ने सोमवार को घोषणा की कि सीरीज का प्रीमियर अब गुरुवार शाम 6 बजे पीएसटी पर होगा। इसके बाद सीजन के सभी एपिसोड गुरुवार को शाम 6 बजे पीएसटी पर प्रसारित होंगे।

'लोकी सीजन 2' की कहानी 

मार्वल की सफल वेब सीरीज 'लोकी' के दूसरे भाग 'लोकी सीजन 2' में लोकी और टीवीए के बीच की रोमांच से भरी कहानी लोगों को देखने को मिलेगी। पहले सीजन में लोकी दूसरी टाइमलाइन में चला जाता है। जहां उसे अलग-अलग वेरिएंट के सात लोकी मिलते हैं। इस नए शो की कहानी इसके आगे से ही शुरू होगी। बता दें कि इस शो के एपिसोड्स को जस्टिन बेन्सन, एरॉन मूरहेड, डैन डेलीउव और कासरा फरहानी ने निर्देशित किया है।

'लोकी सीजन 2' स्टारकास्ट, निर्माता

'लोकी सीजन 2' के मुख्य लेखक एरिक मार्टिन हैं। वहीं, केविन फीगे, स्टीफन ब्रौसेर्ड, लुईस डीस्पोसिटो, विक्टोरिया अलोंसो, ब्रैड विंडरबाम, केविन आर. राइट, टॉम हिडलेस्टन, जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड, एरिक मार्टिन और माइकल वाल्ड्रॉन इस शो के कार्यकारी निर्माता हैं। इसके अलावा ट्रेवर वॉटरसन 'लोकी सीजन 2' के सह-कार्यकारी निर्माता के रूप में कार्यरत हैं। 'लोकी सीजन 2' को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में देखा जा सकेगा।