फिल्म निर्देशक लोकेश कनगराज ने अपनी अगली फिल्म के लिए सुपरस्टार रजनीकांत से हाथ मिलाया है। लोकेश के अगले प्रोजेक्ट का नाम अस्थाई रूप से थलाइवर 171 है, जो रजनीकांत की 171वीं फिल्म होगी। हाल ही में फिल्म से लोकेश ने रजनीकांत का पहला लुक जारी किया था, जिसमें रजनीकांत को अलग अवतार में देखा गया। पोस्टर देखने के बाद से फैंस उत्साहित हैं। वहीं, अब लोकेश ने एक बार फिर फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारियां साझा की हैं।

लोकेश कनगराज ने फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए कहा कि 'थलाइवर 171' पूरी तरह से मेरी शैली में होगा। यह सौ प्रतिशत लोकेश की फिल्म होगी। पोस्टर के आधार पर फिल्म की कहानी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। फिलहाल, मैं कुछ भी खुलासा नहीं करूंगा, लेकिन इस बिंदु पर मैं इतना कह सकता हूं कि फिल्म बहुत अलग होगी।

वहीं रजनीकांत के फिल्म में किरदार और उनके लुक के बारे में भी लोकेश ने बात की। पोस्टर में रजनीकांत के लुक ने फैंस का दिल जीता। वहीं इस बारे में बात करते हुए लोकेश ने कहा कि हम रजनी सर को पहले कभी न दिखाए गए तरीके से दिखाना चाहते हैं और हम इसे हासिल करने की दिशा में काम कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'थलाइवर 171' ड्रग्स के इर्द-गिर्द नहीं घूमेगी। कहा जा रहा है कि लोकेश फिल्म के साथ कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले 'थलाइवर 171' के बारे में बात करते हुए लोकेश ने खुलासा किया था कि फिल्म अभी प्री प्रोडक्शन में है। इसकी शूटिंग शुरू होने में लगभग चार से पांच महीने लगेंगे। शायद फिल्म की शूटिंग इस साल जून से शुरू हो सकती है। फिल्म पर लगभग एक से डेढ़ साल का समय लगेगा

वहीं, बात करें फिल्म की तो सन पिक्चर्स के तले इसका निर्माण हो रहा है। अनिरुद्ध रविचंदर फिल्म के लिए धून बनाएंगे। फिल्म के शीर्षक का खुलासा 22 अप्रैल को होगा। इस फिल्म के जरिए रजनीकांत और लोकेश कनगराज पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म पर अपडेट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।