केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक और मैच गंवा दिया. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले के ज़रिए लखनऊ सीज़न में लगातार तीसरी हार झेली. लखनऊ की टीम भले ही मैच हार गई हो, लेकिन कप्तान केएल राहुल ने अपने कैच से सभी का दिल जीत लिया. यहां तक लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका भी केएल राहुल के कैच पर खड़े होकर तालियां बजाने लगे. 

राहुल के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. राहुल ने दिल्ली कैपिटल्स के शाई होप का कैच लपका. उन्होंने यह कैच पहली नहीं बल्कि दूसरी कोशिश में लिया. राहुल सर्कल के अंदर ऑफ साइड पर फील्डिंग कर रहे थे. शाई होप ने रवि बिश्नोई की गेंद पर तेज़ बल्ला चलाकर शॉट खेलना चाहा. गेंद सीधा केएल राहुल की तरफ गई. लेकिन गेंद राहुल के सीने के करीब पहुंची, जिसे वो सही से पकड़ नहीं पाए और पहली बार में गेंद छूट गई. 

गेंद को ज़मीन पर गिरता देख राहुल ने भागकर शानदार डाइव लगाई और स्लाइड करते हुए दूसरी बार में कैच पकड़ लिया. राहुल का यह कैच वाकई देखने लायक था. कैच लेने में राहुल का कैप भी टेढ़ा हो गया था. राहुल के इस कैच की फील्ड पर सबने तारीफ की. यहां तक स्टैंड्स में बैठे लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका भी खुद को ताली बजाने से रोक नहीं सके. उन्होंने राहुल के लिए खड़े होकर तालियां बजाईं. केएल राहुल के लिए संजीव गोयनका का यह रिएक्शन तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

लखनऊ ने दिल्ली से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में शिकस्त झेली थी. हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. टीम की शर्मनाक हार के बाद संजीव गोयनका कप्तान केएल राहुल पर गुस्सा होते दिखाई दिए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब वह राहुल के लिए तालियां बजाते हुए दिखे.

बता दें यह कैच 9वें ओवर की तीसरी गेंद पर लपका गया. इस कैच के ज़रिए शाई होप की पारी समाप्त हुई थी. होप ने 27 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 38 रनों की पारी खेली थी.

मैच हार गई लखनऊ

बता दें कि मैच में अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 208 रन बोर्ड पर लगाए थे. टीम के लिए अभिषेक पोरेल ने 33 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 58 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली थी. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 189 रन ही बोर्ड पर लगा सकी.