अल्टीमेट टेबल टेनिस के चौथे सीजन में बेंगलुरू की टीम ने पहली जीत हासिल कर ली है। बेंगलुरु की इस जीत में सबसे अहम योगदान रहा भारत की स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा का। भारत की सर्वोच्च रैंकिंग वाली महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सुतीर्था मुखर्जी को हराकर एक बार फिर से अपना दबदबा कायम किया और अपनी टीम बेंगलुरू स्मैशर्स को सीजन की पहली जीत दिलाई।

मौजूदा चैंपियन चेन्नई लायंस पर 8-7 की जीत के साथ बेंगलुरु स्मैशर्स अब लीग तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है।मनिका, जो पिछले मुकाबले में मौजूदा राष्ट्रीय चैंपियन श्रीजा अकुला से हार गई थीं। उन्होंने इस मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए चेन्नई लायंस की पैडलर के खिलाफ 2-1 से जीत हासिल की। दुनिया की 35वें नंबर की खिलाड़ी ने पहले गेम की धमाकेदार शुरुआत की और अपने शक्तिशाली फोरहैंड से सुतीर्था को चौंका दिया। बाद में मनिका ने अपने सटीक बैकहैंड का भी इस्तेमाल करते हुए गेम को 11-6 के अंतर से जीत लिया।
 
दूसरे गेम में सुतीर्था ने जोरदार वापसी की। उन्होंने मैच की शुरुआत में बढ़त ले ली और अपने तेज नेट प्ले और टेबल के दोनों ओर सटीक शॉट्स से मनिका को दबाव में डाल दिया। सुतीर्था ने अपनी हमवतन खिलाड़ी के खिलाफ बढ़त हासिल की और फिर गोल्डन प्वाइंट के जरिए गेम जीत लिया। मनिका ने हालांकि तीसरे गेम में जोरदार वापसी की और अपने अनुभव और पहुंच का पूरा फायदा उठाया। एशियाई खेलों की कांस्य पदक विजेता ने सुतिर्था को स्थिर नहीं होने दिया और जल्द ही गेम को 11-8 से अपने नाम कर मैच भी जीत लिया।