मुजफ्फरपुर । बिहार से करीब एक माह पहले नाबालिग लड़की ट्रेन का सफर करने से पहले रेलवे स्टेशन से अचानक गायब हो गई थी। लड़की के गायब होने पर दादी ने एक युवक के खिलाफ लड़की के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। मामले में करीब 18 दिनों तक दो राज्यों की पुलिस दौड़ती रही अब जाकर फिल्मी स्टाइल में प्रेमी सहित लड़की को हाजीपुर से बरामद किया गया वहीं साथ में उसके कथित प्रेमी को भी हिरासत में लिया गया। 
मामला मुजफ्फरपुर का है जहां एक 17 वर्षीय नाबालिग अपने दादा-दादी के साथ मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंची थी। नाबालिक छात्रा दादा-दादी को चकमा देकर प्रेमी संग फरार हो गई थी इस रेल पुलिस ने फिल्मी अंदाज मे बरामद कर लिया है। बता दें कि प्रेमी जोड़ा पुलिस को चकमा देकर दिल्ली फरार हो गया था इस मामले में दिल्ली पुलिस ने भी खोजबीन शुरू की तब दोनों वहां से भागकर बिहार के हाजीपुर मे छिपकर किराए के मकान में रहने लगे। 
पूछताछ में दोनों ने बताया कि वहां लोग बीते दो सालों से एक दूसरे से प्रेम करते है। परिजनों को इसकी भनक लग चुकी थी इस कारण छात्रा को देहरादून भेजा जा रहा था। उसकी दादी टिकट कटा रही थी जबकि प्रेमी उसी समय दिल्ली का टिकट कटा चुका था। इसी बीच प्रेमी के साथ नाबालिग सप्तक्रांति एक्सप्रेस पर सवार होकर फरार हो गई। 
मामले में रेल थानेदार ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस दिल्ली पहुंची थी लेकिन वहा से दोनों फरार हो गए थे। इसके बाद पुलिस वहां से खाली हाथ लौटी। इसी बीच लोकेशन हाजीपुर में मिला जिसके बाद उस हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया से बरामद कर लिया गया। नाबालिग का कोर्ट मे 164 का बयान दर्ज कराया जायेगा जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।