बिग बॉस ओटीटी 3 अब दिलचस्प मोड़ ले रहा है। 21 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर ऑनएयर हुए अनिल कपूर के इस विवादित रियलिटी शो से अब तक चार कंटेस्टेंट्स का पत्ता साफ हो चुका है।

बीते काफी समय से घर में विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच का झगड़ा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। अरमान मलिक और विशाल के बीच कृतिका मलिक को लेकर काफी झगड़ा हुआ।

इन सबके बाद अब बिग बॉस सीजन 17 के विनर और स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने सरेआम कृतिका का मजाक बनाया है और लपेटे में बिग बॉस को भी ले लिया।

आपको बता दें कि अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका को सब बिग बॉस के घर में भाभी कहकर बुलाते हैं। जब लास्ट मेडल नॉमिनेशन टास्क में विशाल ने कृतिका को भाभी कहा, तो वह बुरी तरह चिढ़ गईं। अरमान को हिंसा के बावजूद घर में रहने दिया जा रहा है, इसके खिलाफ बाहर काफी रोष देखने को मिला।

अब बिग बॉस ओटीटी 3 में हुए इस बड़े झगड़े पर मुनव्वर फारूकी ने बिना नाम लिए अरमान मलिक और उनकी पत्नी कृतिका पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, "मैं उम्मीद करता हूं कि बिग बॉस कहीं अब सुबह के अलार्म के तौर पर गाना ना बजा दें कि भाभी तुम खुशियों का खजाना"।

आपको बता दें कि जब से अनिल कपूर के शो में ये इंसिडेंट हुआ है, तब से ही घर में कंटेस्टेंट्स के रिश्ते पूरी तरह से बदल चुके हैं। कृतिका और सना मकबूल की दोस्ती में जहां दरार आ चुकी है, तो वहीं अब चंद्रिका घर में बिन पैंदे के लोटा की तरह घूम रही हैं।

हालांकि, अरमान और विशाल के बीच तू-तू, मैं-मैं का सिलसिला जारी है। जहां कई घरवालों को भी ये लगने लगा है कि अरमान सास की तरह विशाल को ताने देते हैं, तो वहीं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी जवाब देने से बाज नहीं आते। साई केतन राव से बातचीत करते हुए सना ने ये तक कह दिया था कि ऐसा लग रहा है दोनों सास बहू शो घर में चला रहे हैं।