कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत पर टिप्पणी वाला मामला तेज हो गया है। अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीखने की नसीहत दी है। नवनीत राणा ने सुप्रिया श्रीनेत पर पलटवार करते हुए कहा कि ऐसा पोस्ट करके उन्होंने एक महिला का अपमान किया है। 

नवनीत राणा ने दी प्रतिक्रिया

नवनीत राणा ने कांग्रेस सांसद की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीखना चाहिए कि महिलाओं का सम्मान कैसे करना चाहिए। पीएम मोदी ने महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण दिया है। कंगना जैसी सभी महिलाएं अपना सम्मान, अपना स्वाभिमान लेकर अपने क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने का काम करती हैं। देश की महिलाएं इसे बर्दाश्त नहीं करेंगी। वह कांग्रेस को इसका जवाब जरूर देंगी।"

कांग्रेस पर भड़की भाजपा नेता

अमरावती की सांसद ने कहा कि कंगना रनौत पर टिप्पणी करना केवल कंगना को ही निशाना बनाना नहीं था। कांग्रेस के नेता शायद ये भूल रहे हैं कि देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी भी कांग्रेस की ही नेता थी। वर्तमान में सोनिया गांधी कांग्रेस का नेतृत्व कर रही हैं। प्रियंका गांधी हमेशा कहती हैं कि उनकी पार्टी महिलाओं का सम्मान करती है। ऐसे में कोई कांग्रेस नेता इस तरह की टिप्पणी करता है तो यह बहुत ही शर्मनाक है। देश की महिलाएं इसकी निंदा करती हैं। 

सुप्रिया श्रीनेत की टिप्पणी के बाद से ही भजपा और उनकी सहयोगी पार्टियां लगातार उनपर निशाना साध रही है। कांग्रेस नेता ने अपनी टिप्पणी पर सफाई पेश करते हुए बताया कि उनका अकाउंट हैक हो गया था। हालांकि, विवाद के बाद उस पोस्ट को हट दिया गया है। बता दें कि भाजपा ने अभिनेत्री कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा सीट का उम्मीदवार बनाया है।