गलुरु के नागासांद्रा घूमने जा रहा एक परिवार भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गया। एक ट्रक से टक्कर के बाद कार में आग लगने से मां और 2 साल की मासूम बेटी की झुलसकर मौत हो गई, वही पिता और अन्य बेटी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, घटना मंगलवार सुबह सोमपुरा के पास हुई, जब पीड़ित महेंद्रन अपनी पत्नी सिंधु और दो बेटियों के साथ गाड़ी चला रहे थे। सुबह लगभग 4 बजे महेंद्रन की कार मैसूरु रोड से कनकपुरा रोड की ओर जा रही थी, तभी उनका कार से नियंत्रण खो गया। कार सीधे एक ट्रक से टकराकर दीवार से जा टकराई और देखते ही देखते कार में आग लग गई। जैसे-तैसे पिता और एक अन्य बेटी कार से सुरक्षित निकल गए, लेकिन मां और 2 साल की बच्ची की जान चली गई।

फिलहाल, पिता और बेटी का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं, शवों को KIMS अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। टक्कर के बाद ट्रक चालक भी नियंत्रण खो बैठा और वाहन सड़क किनारे पलट गया। तलघट्टपुरा ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया से प्रतीत होता है कि महेद्रन को गाड़ी चलाते समय झपकी आ गई थी, जिसके परिणामस्वरूप यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। दरअसल, महेंद्रन ने परिवार के साथ नागासांद्रा जाने के लिए कार किराए पर ली थी। वह तमिलनाडु के रहने वाले हैं और बेंगलुरु में राममूर्ति नगर के पास विजिनापुरा में रहते हैं।