तुनिशा शर्मा के आत्महत्या करने के बाद शीजान खान और उनकी फैमिली लगातार मुश्किलों भरी जिंदगी बिता रही है। हालांकि, लगता है कि अब एक्टर के परिवार की लाइफ वापस पटरी पर आने लगी है। एक्टर के घर इन दिनों खुशी का माहौल है। दरअसल, एक्टर की बहन शफक नाज को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया है कि वह जल्द ही सगाई करने वाली हैं।

शीजान की बहन इस महीने के आखिर में सगाई करने वाली हैं। जिस शख्स से फलक की एंगेजमेंट होने वाली है वह मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक नहीं रखता है। 

फिलहाल तारीख और जगह फाइनल नहीं हुई है। इस बारे में सूत्र ने बताया, ''उनका परिवार बहुत सतर्क है। अभी वे इसे मीडिया के सामने नहीं आने देना चाहते। इसके अलावा सूत्र ने खुलासा किया कि फलक ढाई साल से इस शख्स को डेट कर रही हैं और यह ओमान का बिजनेसमैन है।

बता दें कि पिछले साल तुनिशा शर्मा ने टीवी शो अलीबाबा के सेट पर सुसाइड कर लिया था। उनके निधन के बाद उनकी मां वनिता शर्मा ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाए थे। वनिता का आरोप था कि उन्होंने ही उनकी बेटी को यह कदम उठाने के लिए उकसाया है। 

इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर एक्टर को गिरफ्तार कर लिया था। लंबे समय तक जेल में रहने के बाद हाल ही में वह जमानत पर बाहर आए हैं। जेल से बाहर आते ही उन्होंने खुद को बेगुनाह बताया था।