बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा इन दिनों खूब चर्चाएं बटोर रही हैं। पार्टी हो या अवॉर्ड शो, एक्ट्रेस अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं।

एकता कपूर का शो

बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद सौंदर्या शर्मा अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। इनमें से एक है एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन 6 और नागिन 7।

बिग बॉस 16 में किया था ऐलान

एकता कपूर ने बिग बॉस 16 में अपने विजिट के दौरान नागिन 7 को लेकर ऐलान किया था कि वो बिग बॉस के इस सीजन से एक एक्ट्रेस को अपने शो में बतौर लीड कास्ट करना चाहती हैं। हालांकि, उन्होंने नाम रिवील नहीं किया था।

सौंदर्या ने तोड़ी चुप्पी

एकता की इस घोषणा के बाद से चर्चाएं होने लगी थी कि नागिन 7 में प्रियंका चाहर चौधरी, सुंबुल तौकीर खान, निमृत कौर अहलूवालिया और सौंदर्या शर्मा में से कोई एक शामिल हो सकता है। सौंदर्या के नागिन 6 में भी शामिल होने की जानकारी सामने आई थी। अब एक्ट्रेस ने इन खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

टीवी को लेकर कही ये बात

सौंदर्या शर्मा ने अपने हालिया इंटरव्यू में नागिन और अब्दु रोजिक व स्टैन के झगड़े पर बात की। नागिन को लेकर टेली चक्कर के साथ बातचीत में सौंदर्या ने कहा कि वो अब टीवी शो नहीं करेंगी। उन्होंने ये भी बताया कि उनकी झोली में फिलहाल कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं, लेकिन वो अभी ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती, लेकिन जल्द ही स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं।