ओपनर केएल राहुल और ऑलराउंडर अक्षर पटेल के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम का एक और स्टार क्रिकेटर शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि पेसर शार्दुल ठाकुर हैं. वह 27 फरवरी को अपनी मंगेतर मिताली पारुलकर से शादी करने जा रहे हैं.

मिताली पारुलकर से 27 को शादी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वह 27 फरवरी 2023 को अपनी मंगेतर मिताली पारुलकर के साथ सात फेरे लेंगे. शार्दुल और मिताली काफी पहले ही शादी करने वाले थे लेकिन किन्हीं वजहों से उन्हें इसे आगे बढ़ाना पड़ा. दोनों ने साल 2021 में सगाई की थी.

हल्दी रस्म की तस्वीरें वायरल

शार्दुल ठाकुर की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. उनकी हल्दी रस्म के कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं. इनमें शार्दुल अपनी फैमिली के साथ एंजॉय करते दिख रहे हैं. उन्होंने इस दौरान जमकर डांस भी किया. शार्दुल के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं.

बिजनेस करती हैं पारुल

मिताली पारुलकर एक सफल बिजनेसवूमेन हैं. वह बेकरी का बिजनेस करती हैं. बता दें कि शार्दुल ने साल 2021 में मिताली संग सगाई की थी. ये सगाई समारोह मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में हुआ था. इस कार्यक्रम में करीबी रिश्तेदार और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे. अगर 31 साल के शार्दुल ठाकुर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 8 टेस्ट, 34 वनडे और 25 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 27, वनडे में 50 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 33 विकेट झटके हैं.