शिमला । भटियात विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता विक्रम जरयाल ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस लुभावने वादों के दम पर सरकार तो बना बैठी है लेकिन वादों तथा दावों के विपरीत महंगाई बढ़ रही है। समाज का हर वर्ग स्वयं को ठगा सा महसूस कर रहा है। चाहे गृहिणियां हों या युवा आज हर कोई परेशान है। जरयाल ने कहा कि पेट्रोल-डीजल तथा एलपीजी गैस के मूल्य में वृद्धि कर कांग्रेस सरकार ने जनता को तोहफे देना शुरू कर दिया है।
सत्ता में आते ही भाजपा के शासनकाल में नोटीफाई कार्यालयों को ताबड़तोड़ बंद करने वाली कांग्रेस अब महंगाई बढ़ा रही है। प्रदेश में सरकार के नाम पर एक राजनीतिक शून्य और असमंजस का माहौल पैदा हो गया है। इसके बाद विकास के दावे करना झूठ के पुलिंदे के अलावा कुछ नहीं हैं।
जरयाल ने 300 यूनिट मुफ्त बिजली और महिलाओं को 1500 रुपये देने का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार अपने लुभावने वादों को पूरा करे। सत्ता के लिए लुभावने वादे करने वाली कांग्रेस की असलियत अब जनता के सामने आने लगी है। उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की है कि जनता से किए गए वादे पूरे किए जाएं तथा महंगाई बढ़ाने के बजाय उस पर लगाम लगाई जाए। प्रदेश में छह सीपीएस नियुक्त करने के फैसले को गलत करार देकर कहा कि कांग्रेस हिमाचल जैसे छोटे राज्य में चहेतों को खुश करने के लिए पदों को रेवड़ियों की तरह बांटकर प्रदेश पर कर्ज को बढ़ा रही है। इस मौके पर भाजपा के भटियात मंडल के अध्यक्ष दिव्यचक्षु भाजपा मंडल के कार्यालय प्रभारी रतन चौहान तथा कोषाध्यक्ष सुशील मौजूद रहे।