इंदौर : पत्नी के बेवफाई से परेशान एक पति ने आत्महत्या कर ली। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है उसने अपनी मौत के लिए तीन लोगों को जिम्मेदार बताया है और कहा है कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है।

पुलिस ने रविवार दोपहर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि लसूडिय़ा थाना क्षेत्र में रहने वाले निजी कंपनी के जनरल मैनेजर हितेश पुत्र लक्ष्मण पाल निवासी महालक्ष्मी नगर ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। हितेश निजी कंपनी में जनरल मैनेजर थे। उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा कि 10 फरवरी 2023 को मैंने अपनी पत्नी को उसके दोस्त कृष्णा राठौर निवासी रतलाम (मावावाला) के साथ देख लिया था। 

मैं इनकी वॉट्सऐप चैटिंग को भी लगातार देखता रहता था और पिछले कई दिनों से इन पर नजर रखे था। मेरी पत्नी और कृष्णा दोनों एक मंदिर के पास के कमरे पर मिलते थे। 10 फरवरी को मंदिर पर मिलने के बाद वह फिर से रूम पर जाने वाले थे। इन दोनों के बीच डेढ़ साल से संबंध थे और मुझे इसकी जानकारी थी। हितेश ने लिखा है कि पत्नी उसे गिफ्ट भी देती थी। पत्नी ने कुछ समय पहले ही उसे जीप (कंपास कार) दी थी। वह उसे अपना भाई बताती थी लेकिन दोनों की चैटिंग से मुझे पता चला कि दोनों के शारीरिक रिश्ते थे। वह मेरे घर में मिलकर तांत्रिक क्रिया करते थे और मुझे धीमा जहर भी दे रहे थे। मेरे मरने के बाद पोस्टमार्टम होगा तो यह बात सामने आ जाएगी। मेरा पुलिस प्रशासन से निवेदन है कि इन्हें सजा मिले ओर मेरी प्रॉपर्टी बेटे युवराज और माता-पिता को दी जाए।

मेरी मौत के जिम्मेदार तीन लोग
हितेश ने लिखा है कि तीन लोग उसकी मौत के जिम्मेदार हैं। इसमें उसने पत्नी नीलू, कृष्णा राठौर और रानी उदासी निवासी मनासा (रतलाम) का नाम लिखा है।